BRAHMAKUMARIS DAILY MAHAVAKYA 25 OCTOBER 2017

To Read 24 October Shiv Baba’s Mahavakya :- Click Here

*Om Shanti*
*25.10.2017*

★【 *आज का पुरुषार्थ* 】★

बच्चे, समय तो यूँ ही आगे बढ़ता जा रहा है। परन्तु जिन बच्चों ने attention दे स्वयं को बाप के द्वारा बताए गये दो संकल्पों में (अर्थात् कुछ भी तो नहीं है … और सब कुछ बहुत अच्छा है …) स्थित कर लिया है अर्थात् हर हाल में बेफिक्र बादशाह बनने का attention दे रहे है, अर्थात् शिव बाप की एक-एक बात का regard रख स्वयं के संकल्पों को अचल-अडोल बनाने का attention दिया है, वह तो बहुत ही जल्द बाप-समान स्थिति में स्थित हो जायेंगे … अर्थात् knowledgeful बन जायेंगे, जिससे ही उनकी power उनको मिलनी शुरू हो जायेंगी और वह उड़ते-उड़ते powerful बन बाप-समान बन जायेंगे … और अन्य बच्चे निश्चय-बुद्धि होते हुए भी बाप के द्वारा दिए हुए संकल्पों का regard ना रखने के कारण, उन्होंने स्वयं को पीछे कर लिया है।

बच्चे, बाप-समान स्थिति में स्थित होने के लिए attention और अभ्यास की full ज़रूरत है। कोई भी आत्मा बिना attention रखे वा अलबेले रह या इस तमोप्रधान दुनिया को enjoy कर बाप-समान नहीं बन सकती…।

बाप-समान बनने के लिए इस तमोप्रधान दुनिया में रहते, इससे वैराग्य चाहिए।

जो मेरे दिलतख्तनशीन नूरे रत्नों में आ चुका है अर्थात् वह हर हाल में संतुष्ट है … खुश है … वह जल्दी ही powerful बन औरों के कल्याण के निमित्त बन जायेंगे।

अच्छा । ओम् शान्ति ।

【 *Peace Of Mind TV* 】
Tata Sky # 1065 | Airtel # 678 | Videocon # 497 | Reliance # 640 |
Jio TV |

1 thought on “BRAHMAKUMARIS DAILY MAHAVAKYA 25 OCTOBER 2017”

  1. SATISH SHRIVASTAVA

    Infact this is pure knowledge about shiva baba .every one read this on daily basis and implement their life. life will be full joy.

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Font Resize